सूरज से निकलती है ओम की आवाज, नासा का फर्जी वीडियो शेयर कर फँसी किरण बेदी, आप भी देखिये Video

पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी सोशल मीडिया पर नासा का एक फेक वीडियो शेयर कर फँस गई है। दरअसल शनिवार को किरण बेदी अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर किया। जिस वीडियो में दावा किया गया है कि सूरज से ओम की आवाज निकलती है और इस आवाज को नासा ने रिकॉर्ड किया है। जिसके बाद से ही ट्विटर पर किरण बेदी को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

आपको बता दें कि किरण बेदी ने जो वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है वह एडिट करके बनाया गया वीडियो है। जो लगभग 1.50 मिनट का है। आज तक नासा ने इस तरह का कोई भी वीडियो शेयर नहीं किया है।

नासा ने वीडियो शेयर कर बताया था कि सूरत से निकलने वाली किरणों से वाइब्रेशन की वजह से हम की आवाजें सुन सकते हैं जो तेज हवाओं के बीच से आ रही है। यह वीडियो नासा ने 2018 में यूट्यूब पर शेयर किया था जिसे आप सुन सकते हैं।

फेक वीडियो शेयर करने के बाद यूजर्स किरण बेदी को बुरी तरह ट्रोल करने लगे। कुछ यूजर ने तो ऐसे कमेंट करें जिसे आप पढ़कर हंसी नहीं रोक पाएंगे। एक यूजर ने लिखा की, यह तो कुछ भी नहीं मैंने रात एक तारा टूट कर गिरते हुए देखा उसमें से मोदी मोदी मोदी की आवाज आ रही थी।

वही एक अन्य यूजर ने किरण बेदी के बारे में लिखा कि आप पूर्व आईपीएस ऑफिसर और उपराज्यपाल होने के साथ ही फिल्म कोई मिल गया की बड़ी फैन है। गौरतलब है की किरन बेदी मौजूदा समय में पुडुचेरी की उपराज्यपाल हैं जो सख्त कानून के लिए जानी जाती है।

Check Also

CM योगी आदित्यनाथ ने टीम 11 की बैठक में अफसरों को दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश: सीएम योगी आदित्यनाथ ने टीम 11 की बैठक में अफसरों को स्वास्थ्य विभाग …