बॉलीवुड फिल्मो में बेटी समायरा के डेब्यू पर, क्या बोली मम्मी करिश्मा कपूर, जानिए

बॉलीवुड जगत में जब भी किसी अभिनेत्री या अभिनेता का डेब्यू होता है, तो उसके लिए काफी तैयारी की जाती है। और काफी पहले से ही उसका प्रमोशन होना शुरु कर दी जाती है। अगर वो स्टारकिड है तो नजारा अलग ही होता है। बॉलीवुड के कपूर परिवार की अभिनेत्री करिश्मा कपूर की बेटी समायरा को लेकर ऐसी ही खबर सामने आई है। काफी समय से उनको लेकर चर्चा है कि वो फिल्म में धमाकेदार शुरुआत करने वाली है।

इस मामले को लेकर हाल में करिश्मा कपूर ने एक बड़ा खुलासा किया है। स्पॉटबॉय से बातचीत करते हुए करिश्मा कपूर ने इस बात का जवाब दिया है। करिश्मा कपूर ने समायरा के डेब्यू वाली बात को पूरी तरह से झूठ करार दिया है।

एक सवाल पर करिश्मा से पूछा गया था कि अगर वो फिल्म में काम करना चाहेगीं तो आप इजाजत देंगी? तो करिश्मा कपूर का कहना था कि वो हर हाल में बेटी के फैसले के साथ हैं। वो जो कुछ करना या बनना चाहेगी उनका सपोर्ट पूरी तरह से है। उन्होंने कहा कि बच्चों को अपने आप करियर का फैसला लेने देना चाहिए और इस मामले में किसी तरह से इंटरफेयर नहीं करना चाहिए। करिश्मा कपूर ने कहा कि समायरा अभी पढ़ाई कर रही हैं और अगर वो कुछ करती भी हैं तो कैमरे के पीछे से ही काम करेंगी।

अभिनेत्री करिश्मा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले उन्होने एक वेब सीरीज में अपना डेब्यू किया था, जिसमे उन्होंने एकता कपूर के साथ धमाका किया है। काफी समय से करिश्मा किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हैं। निश्चित ही उनके फैंस उन्हे फिल्मों में फिर से देखना चाहते हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …