उड़ीसा, हॉस्पिटल से भागा कोरोना वायरस का मरीज, मच गया हड़कंप, पुलिस खोज में लगी

दुनियाभर में फैला कोरोना वायरस, अब तक 3 हजार से अधिक लोगो की जान ले चूका है। भारत में भी कई मामले सामने आ चुके हैं, जिन्हें डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है। लेकिन उड़ीसा से खबर आई है, जिसने सरकारी महकमे के पसीने छुड़ा दिए हैं। क्युकी उड़ीसा के कटक में एक कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज इलाज के दौरान अस्पताल से गायब हो गया। यह घटना गुरुवार रात की है, कहा जा रहा है कि आयरिश नागरिक भुवनेश्वर के बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर आया था।

एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस को लेकर हो रही चेकिंग में आयरिश नागरिक का बॉडी टेम्परेचर बढ़ा हुआ था। जिसके बाद उसे कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भर्ती किया गया था। अस्पताल में उसे कोरोना आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था, इस बीच हॉस्पिटल स्टाफ अन्य मरीजों की देखभाल में लग गया। जब डॉक्टर ने आयरिश नागरिक को जांच के लिए स्टाफ को उसे लाने को कहा तो वह कमरे में नहीं था, एक मरीज ने कहा कि आयरिश नागरिक हॉस्पिटल से भाग गया।

फिर यह खबर शहर में आग की तरह फैली और प्रशासन में हड़कंप मच गया। उसे हॉस्पिटल प्रशासन से लेकर पुलिस बल जगह-जगह ढूंढने में लगा लेकिन वह नहीं मिला। जिसके बाद गुरुवार रात को आयरिश नागरिक के खिलाफ मंगलाबाग पुलिस स्टेशन पर शिकायत की गई, पुलिस फिलहाल आयरिश नागरिक को तलाश रही है और उसके साथी से पूछताछ की जा रही है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …