ओवैसी ने RSS का ठुकराया न्यौता, कहा – RSS करता है हिंदू राष्ट्र का प्रतिनिधित्व

0
100

AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत के दिल्ली में कार्यक्रम का निमंत्रण लेने से मना कर दिया है। कार्यक्रम का निमंत्रण अस्वीकार करने की वजह ओवैसी ने बताया कि RSS हिंदू राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करता है इसलिए वह संघ के किसी भी कार्यक्रम में शिरकत होने का बुलावा स्वीकार नहीं करेंगे।

आपको बतादे कि अगले हफ्ते दिल्ली में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का तीन दिवसीय उपदेश होना है। जिसकी तैयारियां जोरो पर है। दिल्ली में तीन दिवसीय उपदेश में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर माकपा महासचिव सीताराम येचुरी और अलग विचारधारा वाले राजनीतिक संगठनों के नेताओं तक को आमंत्रित करने के संघ ने संकेत दिए है साथ ही 60 से ज्यादा देशों के राजदूतों के साथ धर्मगुरूओं और मीडियाकर्मियों को भी इस तीन दिवसीय उपदेश के लिए आमंत्रित किया गया है।

नागपुर में संघ के कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के शामिल होने पर ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा कि, जिस तरह से उन्होंने नागपुर में संघ के कार्यक्रम में शिरकत करके गलती कर दी थी। वह अब ऐसी गलती कभी नहीं करेंगे। हालाँकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कार्यक्रम में शामिल होने की संभावनाओं पर ओवैसी ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। उन्होने कहा, मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता, लेकिन मैं संघ के किसी भी बुलावे को स्वीकार नहीं करूंगा।

धड़ल्ले से बढ़ रही तेल की कीमतों पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों को आम आदमी की पहुंच से दूर कर देश में पूरा अंधेरा कर दिया है। उन्होंने कहा कि उजाला तभी आएगा जब भाजपा को सत्ता से बेदखल कर दिया जायेगा।

Loading...