ओवैसी बोले- ’12 बार पूर्वांचल आने से रोक चुके है अखिलेश यादव’, लेकिन अब दोस्ती…

एआईएमआईएम असदुद्दीन ओवैसी बिहार चुनाव में शानदार प्रदर्शन के बाद मंगलवार को पूर्वांचल दौरे पर आ चुके हैं। बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी सुभासपा पार्टी के साथ मिलकर यूपी में चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं।

ओवैसी सुभासपा के चीफ ओमप्रकाश राजभर के साथ वाराणसी, जौनपुर, आजमगढ़ और मऊ का दौरा करेंगे। ओवैसी पहले ही कह चुके हैं कि वह पूर्वांचल में छोटी पार्टियों के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। मंगलवार को जब ओवैसी वाराणसी एयरपोर्ट पर आए तो उनसे मिलने के लिए कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई। इस दौरान ओवैसी पत्रकारों से भी बातचीत की।

ओवैसी ने पूर्वांचल दौरे पर कहा कि जब यूपी में अखिलेश यादव की सरकार थी तो मुझे 12 बार पूर्वांचल आने से रोका गया। लेकिन इस बार मैं आ चुका हूं। मैंने ओमप्रकाश राजभर के साथ गठबंधन कर लिया है और मैं दोस्ती निभाने आया हूं। हम दोनों यूपी चुनाव में टक्कर देने वाले हैं। दोनों नेता वाराणसी, जौनपुर आजमगढ़ और मऊ का तूफानी दौरा करेंगे।

सभी की नजरें इसलिए जौनपुर पर टीक गई थी क्योंकि जिस दिन समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव जौनपुर पहुंच रहे थे उसी दिन दोनों नेताओं का भी कार्यक्रम था। असदुद्दीन औवैसी एयरपोर्ट से निकलने के बाद वाराणसी, जौनपुर, आजमगढ़ और मऊ जिले में कई कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इसके अलावा जिले में कई जगह पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। यूपी दौरे के दौरान ओमप्रकाश राजभर ओवैसी के साथ रहेंगे। दोपहर खाने के बाद उनका काफिला सरायमीर होते हुए वापस बाबतपुर एयरपोर्ट निकल जाएगा।

Check Also

UP में AAP नेता ने दी खुली धमकी कहा, ‘योगी की मौत निश्चित’, उतरवाउंगा तुम्हारी वर्दी- देखे वीडियो

अरविन्द केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती 2 दिन के लिए उत्तर …