राम मुसलमानों के भी पूर्वज पर ओवैसी का पलटवार- रामदेव अपनी मान्यता अपने पास तक रखें, न करें जबरदस्ती

0
94
photo credit: ANI

गुजरात में एक शिविर के दौरान योग गुरु बाबा रामदेव भगवान राम को मुसलमानों के पूर्वज बताया था। जिस पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (मीम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार कर न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा की, अपनी मान्यताओं को अपने तक ही रखें।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (मीम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार कर न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा की, उनसे कहना चाहूंगा कि अपनी मान्यताओं को अपने तक ही रखें, आपकी मान्यताएं गलत हैं। RSS और संघ परिवार हर बार इस तरह के बयान देते हैं कि हम मुस्लिम अपनी मर्जी से बने हैं, किसी ने भी हमारे पूर्वजों को मजबूर नहीं किया है।

राम मंदिर के मुद्दे पर गुजरात में एक शिविर के दौरान योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा की राम मंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या मक्का, मदीना या वेटिकन सिटी में बनेगा। उन्होंने भगवान राम को मुसलमानों के पूर्वज बताते हुए दावा किया की अयोध्या भगवान राम की जन्मभूमि है। और यह एक निर्विवाद सचाई है।

बतादे की, यह पहला मौका नहीं है जब रामदेव ने कोई बयान दिया है। इससे पहले भी रामदेव ने सरकार को दो से ज्यादा बच्चा पैदा करने वालों से मतदान अधिकार छीन लेने की बात कही थी। और इससे पहले उन्होंने ये कहा था की जिनकी शादी नहीं होती है उन्हें विशेष सम्मान देना चाहिए।

Loading...