‘जामिया गोली कांड पर ओवैसी का PM पर तंज, पूछा- Modi जी अब कपड़ों से पहचानिए’

गुरुवार को नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में राजघाट तक निकाले जा रहे मार्च में एक सरफिरे युवक ने जामिया इलाके में दिनदहाड़े गोली चला दी। जिसमें एक जामिया का छात्र घायल हो गया। फायरिंग के बाद से ही राजनीतिक पार्टियों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है।

AIMIM के चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा है। ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आप कपड़ों से पहचानिए।

ओवैसी ने अनुराग ठाकुर पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि, “अनुराग ठाकुर करने के लिए धन्यवाद, सभी 9 पीएम राष्ट्रवादी जिन्होंने इस देश में इतनी नफरत पैदा की है कि एक आतंकवादी एक छात्र को गोली मारता है जबकि पुलिस देखती है।”

वहीं घटना के बाद माकपा महासचिव सीताराम येचुरी नेट्वीट कर कहां की, “अभद्र भाषा और केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा नेताओं द्वारा पीएम की चुप्पी के साथ हिंसा को बुलावा देने के कारण यह शर्मनाक परिणाम हुआ। यह उसी तरह का भारत है जिसे सरकार बनाना चाहती है।”

इसी बीच भाकपा महासचिव डी राजा ने अपनी बातचीत में बताया कि, ‘‘ जब हम संशोधित नागरिकता कानून और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर के विरोध में मानव श्रृंखला में भाग लेने के लिए राजघाट गए तो हमें हिरासत में ले लिया गया। दिल्ली पुलिस ने हमें हिरासत में लिया है और हमें एक बस में बैठाया गया है। हमें नहीं मालूम कि हमें कहां ले जाया जा रहा है?’’

Check Also

अनलॉक 2: क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद, यहाँ जाने खुलकर

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने अनलॉक-2 के लिए नई गाइडलाइन्स जारी कर दी है। जिसमे …