पाक पीएम इमरान खान कोरोना की चपेट में, धोखे से कर बैठे कोरोना संक्रमित व्यक्ति से मुलाकात, हुआ टेस्ट, 24 घंटे में नतीजा

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान Coronavirus का टेस्ट हुआ है, इधी फ़ाउंडेशन के फ़ैसल इधी से पाक पीएम ने 15 अप्रैल को मुलाकात की थी। और अब फैसल इधी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद इमरान खान के लिए टेस्ट और क्वारेंटाइन लाजिमी ह। इमरान खान की कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट 24 घंटे में आएगी।

इमरान खान ने निजी चिकित्सक और शौकत खानम स्मारक कैंसर अस्पताल के सीईओ फैज़ल सुल्तान ने संवाददाताओं को बताया था कि पीएम की कोविड-19 के लिए जांच की जाएगी। सुल्तान ने कहा, ‘पीएम इमरान खान की कोरोनावायरस की जांच होगी ताकि दर्शाया जा सके कि वह देश के जिम्मेदार नागरिक हैं. हम सभी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे और इसी मुताबिक अनुशंसाएं करेंगे.’

प्रोटोकॉल के अनुसार कोरोनावायरस से संक्रमित व्यक्ति से मिलने वाले के लिये खुद क्वारेंटाइन में जाने की अनुशंसा है, बता दें कि मंगलवार को पाकिस्तान में कोरोनावायरस से 16 और लोगों की मौत हो गई, जिससे देश में मरने वालों की संख्या 192 हो गई है। साथ ही कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर नौ हजार से अधिक हो गई है।

कोरोना संक्रमित फैज़ल इदी के बेटे साद ने डॉन अखबार से कहा था कि 15 अप्रैल को इस्लामाबाद में इमरान खान के साथ बैठक के तुरंत बाद पिछले हफ्ते उनके पिता में संक्रमण के लक्षण दिखने शुरू हो गए थे। साद ने बताया , ‘लक्षण चार दिन तक रहे और फिर उनमें कमी आई.’ कहा कि उनके पिता वर्तमान में इस्लामाबाद में हैं और उनकी तबियत ठीक है. इधी फाउंडेशन की स्थापना दिवंगत अब्दुल सत्तार इधी ने की थी और यह पाकिस्तान का प्रमुख चैरिटी संगठन है.

Check Also

पाकिस्तान प्लेन क्रैश का वीडियो आया सामने, 2 लोगो के जिन्दा होने की खबर

शुक्रवार को पाकिस्तान इंटरनेशनल की फ्लाइट A320 लैंडिंग से ठीक पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। …