‘पाकिस्तान भी भारत के पीड़ित मुसलमानों को बुलाकर दे नागरिकता, बीजेपी विधायक- देखे VIDEO’

नागरिकता कानून को लेकर उत्तर प्रदेश के खतौली विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने अजीबोगरीब बयान दे डाला। जिसको लेकर देश में हंगामा होना लाज्मी है। विधायक ने पाकिस्तान को पीड़ित मुसलमानों को अपने यहाँ नागरिकता देने की बात की है।

विधायक ने मीडिया से बात करते हुए कहा की देश में जिस तरीके से कानून बनाकर पाकिस्तान में पीड़ित हिंदुओं को यहां की नागरिकता दी जा रही है। उसी तरह पाकिस्तान को भी कानून बनाकर यहाँ पीड़ित मुसलमानों को अपने यहाँ की नागरिकता देनी चाहिए।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने कहा की, “पाक को भी ऐसा कानून बनाना चाहिए जो मुस्लिम यहां पर पीड़ित हैं उनको पाक में नागरिकता देनी चाहिए, अदला बदली कर लो, जो वहां पीड़ित हैं वो हिन्दुस्तान आ जाने चाहिए, जो यहां पीड़ित हैं वो पाक चले जाएं, कौन रोक रहा है।”

पूरे देश में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध चल रहा है। विरोध करने वाले लोगो का कहना है की नागरिकता संशोधन कानून से धर्म के आधार पर भेदभाव करने की साजिश है। इससे धार्मिक विवादों को बढ़ावा मिलेगा। बतादे की इस विरोध की वजह से देशभर में सरकारी और सार्वजिक संपत्तियों को भारी नुकसान पहुंचाया गया है। जिसको लेकर पुलिस ने अनगिनत लोगो को गिरफ्तार किया है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …