थल सेना प्रमुख के बयान पर पाकिस्‍तान ने दिखाया दम- हम लड़ाई के लिए तैयार

भारत के थल सेना अध्यक्ष जनरल विपिन रावत के बयान के बाद पाकिस्तानी सेना के हवाले से जियो न्यूज में छपी खबर के अनुसार, पाकिस्तान एक परमाणु ताक़त से लैस संपन्न देश है और वह लड़ाई के लिए तैयार है।

अभी कुछ दिन पहले जवानो से हुई बर्बरता को लेकर भारत के थल सेना अध्यक्ष जनरल विपिन रावत ने 22 सितंबर शनिवार को कहा की अब समय आ गया है कि पाकिस्तान की बर्बरता का जवाब उसी की भाषा में दिया जाए। रावत के बयान के बाद पाकिस्तानी सेना ने भी अपना बयान कर कहा की पाकिस्तान एक परमाणु ताक़त से लैस संपन्न देश है और वह लड़ाई के लिए तैयार है।

पाकिस्तानी सेना के हवाले से जियो न्यूज में छपी खबर के अनुसार, पाकिस्तान एक परमाणु ताक़त से लैस संपन्न देश है और वह लड़ाई के लिए तैयार है। भारतीय सेना प्रमुख ने पाकिस्तान को भारतीय सशस्त्र बलों के त्वरित निर्णय से चौंका दिया है। भारतीय सेना प्रमुख जनरल रावत ने अपना बयान भारत और पाकिस्तान के विदेश मंत्रियों के बीच होने वाली बैठक को रद करने के नई दिल्ली के फैसले के ठीक एक दिन बाद दिया है।

एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में ISPR के डीजी मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा की, जनरल रावत ने कहा है कि अब वक्त आ गया है कि पाकिस्तान की बर्बरता का जवाब उसी की भाषा में दिया जाए। गफूर ने कहा की भारतीय सेनाओं के हमले में हमेशा हैरत करने वाली बात होती है। हम हमेशा युद्ध के लिए तैयार हैं। ये बात भारत के थल सेना अध्यक्ष जनरल विपिन रावत ने मीडिया से बातचीत में कही, और रावत ने आगे कहा की लड़ाई तब होती है जब दूसरा देश लड़ाई के लिए तैयार न हो। आसिफ गफूर ने आगे कहा की, पाकिस्तान की अमनो-चैन की मर्जी को उनकी कमजोरी नहीं समझा जाना चाहिए। उन्होंने कहा की सेना इलाके में अमन को बिगड़ने नहीं देगी। हालांकि सेना के प्रवक्ता ने ये भी कहा कि अभी भी बातचीत का प्रस्ताव मेज पर ही है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Check Also

चीन में गले और नाक की बजाय मलद्वार से स्वाब लेकर हो रही कोविड जांच, डॉक्टर कर रहे तारीफ

चीन से शुरू होकर पूरी दुनिया में फैले कोरोना वायरस की जांच के लिए अब …