पालघर लिंचिंग:110 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 30 अप्रैल तक रिमांड पर, किसी को बख्सा नहीं जायेगा- CM उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र के पालघर जिले के गडचिनचले गांव में गुरुवार रात उग्र भीड़ ने चोर समझकर 3 लोगो की पीट -पीटकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने 110 लोगों को गिरफ्तार किया है। वही इस मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने स्तरीय जांच के आदेश दिए गए है और कहा है की दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी।

पालघर पुलिस ने ट्वीट कर बताया है की, “इस मामले में 110 लोगो को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से 9 किशोर हैं। 30 लोगों को पुलिस हिरासत में 30 तक रिमांड पर लिया गया है जबकि 9 को किशोर गृह भेज दिया गया है। मामले में आगे की जांच चल रही है। घटना को देखने के लिए एक जांच भी शुरू की गई है।”

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा की, ‘पालघर में 2 साधुओं, एक ड्राइवर और पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस शर्मनाक घटना के सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। किसी को भी छोड़ा नहीं जायेगा।’

गौरतलब है की दोनों संत सुशील गिरी महाराज और चिकणे महाराज कल्पवृक्षगिरी संत एक मित्र के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मुंबई से सूरत जा रहे थे। इसी दौरान अचानक रात को कासा पुलिस थाने के पास गडचिनचले गांव के ग्रामीणों ने उनकी गाड़ी रोककर लगभग 100 से ज्यादा लोगों की भीड़ ने लाठी-डंडों से तीनों की पीटकर हत्या कर दी थी।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …