बीजेपी सांसद की तस्वीर पर परेश रावल का तंज: जरा सा आलू, एक दर्जन नेता और मदद के नाम पर फोटो शूट

अभिनेता परेश रावल ने कोरोना पीड़ितों के नाम पर फोटो खिंचाने वाले लोगों पर तंज कसते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में बीजेपी के सांसद सत्यदेव पचौरी नजर आ रहे हैं।

कोरोना संकट के दौरान देश के हजारों लोग गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद में जुटे हैं। लॉकडाउन के चलते जहां लोगों तक मदद पहुंचाने के लिए समाज का एक बड़ा वर्ग पर्दे के पीछे से ही काम कर रहा है, लेकिन कुछ तस्वीरें ऐसी भी हैं जहां लोग गरीबों की मदद के नाम पर पब्लिसिटी पाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐक्टर परेश रावल ने भी ऐसी ही एक तस्वीर पर तंज कसा है।

परेश रावल ने गुरुवार शाम एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है, आलू एक दर्जन, दयालु दो दर्जन। उन्होंने जो तस्वीर ट्वीट की है, वो बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी की है जो कि यूपी के कानपुर लोकसभा क्षेत्र के एमपी हैं। सत्यदेव पचौरी की इस तस्वीर पर लोग तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। तस्वीर में पचौरी गरीबों के लिए खाना बनवाने से पहले एक पतीले में आलू डालते हुए फोटो खिंचवा रहे हैं।

इस तस्वीर में कई बीजेपी कार्यकर्ता मुस्कुराते दिख रहे हैं और सोचनीय विषय ये है कि गरीबों के लिए खाना बनाने के लिए जो लोग यहां दिखाई दे रहे हैं उनमें से ना कोई शख्स मास्क पहने हुए है और ना किसी के हाथ में ग्लव्स मौजूद हैं। फोटो खिंचाने के वक्त भी बीजेपी सांसद अपना मास्क उतारे दिखाई दिए। इस पोस्ट पर तमाम नेता बीजेपी सांसद की आलोचना कर रहे हैं।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …