लॉकडाउन में प्यार चढ़ा परवान: जाति धर्म की दीवार को तोड़कर, नसरीन ने की अनंत कुमार से शादी, मास्क पहनकर हुई शादी

एक तरह लोग देश बंदी के कारण अपने घरों में बंद है, वहीं दूसरी ओर लॉक डाउन में प्यार करने वालों के परवान भी खूब चढ़ा है। इस कपल ने अपने प्यार को पाने के लिए जाति-धर्म की सारी बंदिशे तोड़ प्रेमी-प्रेमिका ने एक दूजे के साथ जिंदगी भर के साथ देने के लिए शादी रचा ली। दोनों का कहना है कि अब हमें एक दूसरे से कोई जुदा नहीं कर सकता।

दरसअल यह मामला बहुआर चौरा मोहल्ले के रहनेवाली नसरीन परवीन और अनंत कुमार का है। तीन सालों से दोनो एक दूसरे से प्यार कर रहे थे। लेकिन नसरीन के परिजन इस शादी के खिलाफ थे। इस प्यार को छोड़ देने के लिए नसरीन के परिजनों ने कई बार माना किया लेकिन नसरीन अपने प्यार को खोना नही चाहती थी। लेकिन जब प्यार परवान चढ़ गया तो जाति धर्मो की सारी बंदिशें तोड़कर उसने अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली।

लॉकडाउन में विष्णुपद मन्दिर बंद होने के बाद ये दोनों मंदिर परिसर के बाहर ही शादी के लिए बैठ गए थे। फिर किसी तरह पंडित को भी बुलाया गया उसके बाद शादी संपन्न हुई।

नसरीन ने कहा कि हिन्दू युवक से प्यार करने की जानकारी के बाद मेरे परिजनों ने काफी पिटाई की है। चेहरे पर पट्टी लिए ही उसने शादी की है। दोनो का कहना है कि अब हमें कोई अलग नहीं कर सकता।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …