पटना: पुलिस लाइन में मुस्लिम कमांडेंड सलाहउद्दीन को पुलिस वालो ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा- देखे वीडियो

0
187

बिहार: बिहार के पटना पुलिस लाइन से बड़ा मामला सामने आया है। जहाँ एक महिला पुलिस की मौत के बाद ट्रेनी पुलिसकर्मी आग बबूला हो गए। पूरा पुलिस लाइन युद्ध के मैदान में बदल गया था। सार्जेंट मेजर सैय्यद सलाहउद्दीन को पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से दौड़ा- दौड़ा पीटा। यहाँ तक की सलाहउद्दीन का सर फोड़ दिया और वह लहूलुहान हो गए। जानकारी ये भी है की ग्रामीण एसपी भी मौके पर पहुंचे लेकिन जवानो ने उनको भी नहीं छोड़ा। मार खाने के बाद किसी तरह ग्रामीण एसपी अपनी जान बचायी। हालाँकि इस मामले में कोई भी आला अधिकारी कुछ कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं।

जानकारी के अनुसार, उदयन अस्पताल में डेंगू की वजह से महिला पुलिसकर्मी की इलाज के दौरान मौत हो गई जिसके बाद उसके साथियों ने बवाल करना शुरू कर दिया। खबर यह है की महिला पुलिसकर्मी को डेंगू हो गया था लेकिन छुट्टी नहीं मिल पाने की वजह से समय पर इलाज न हो सका जिससे महिला पुलिसकर्मी की मौत हो गई।

मौत की खबर सुनते ही महिला पुलिसकर्मी के साथी उग्र हो गए और तोड़फोड़ मचाने लगे। विरोध को शांत करने दूसरे थानों के पहुंचे पुलिसकर्मियों को भी ट्रेनी पुलिसकर्मीयो ने दौड़ा लिया था। पुलिसकर्मी सड़क पर भी प्रदर्शन कर रहे थे। बवाल पर काबू पाने के लिए फायरिंग भी की गई मगर ट्रेनी पुलिसकर्मी शांत नहीं हुये। इस बवाल में सरकारी संपत्तियों को भारी नुकसान हुआ है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...