Paytm के CEO ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए दिए सिर्फ 10 हजार रुपये, सोशल मीडिया ने बनाया मज़ाक

0
53

Paytm के सीईओ विजय शेखर शर्मा कुछ ऐसा कर देते है की वो हमेशा चर्चा में बने रहते है। केरल में आए बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए Paytm के माध्यम से 10 हजार रुपए डोनेशन देने के बाद शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका स्क्रीन शॉर्ट शेयर किया। जिसके बाद उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया हालाँकि उन्होंने इस ट्वीट को बाद में अपने ट्विटर अकाउंट से हटा लिया।

विजय शेखर शर्मा का समर्थन करते हुए पेटीएम ने लिखा कि हमें यह बताते हुए बहुत गर्व हो रहा है कि 48 घंटे से भी कम समय में हमने 10 करोड़ रुपए से ज्यादा का चंदा जमा कर लिया है। यह चंदा पेटीएम के 4 लाख यूजर्स ने यह दान किया है।

पेटीएम के इस ट्वीट के बाद तुरंत PREM BABEL नाम के ट्विटर अकाउंट ने तंज कसते हुए लिखा, तो आपने दान से ज्यादा कमा लिया, यह बिजनेस का शानदार तरीका है।

वही Paytm के सीईओ विजय शेखर शर्मा के ट्वीट पर Chaddilectual नाम के ट्विटर अकाउंट ने तंज कसते हुए लिखा, एक अरबपति से मात्र 10 हजार रुपये, Paytm के विज्ञापन के लिए यह आइडिया बुरा नहीं है। सस्ती लोकप्रियता हासिल करने से अच्छा है कि कोई और तरीका खोजें।

Himika Chaudhuri नाम के ट्वीटरअकाउंट ने लिखा, ओह, वह अपने ब्रांड के लिए माइलेज गेन करने का यह सबसे नीचले लेवल का तरीका है.

SanghiLiveWire ने Paytm के सीईओ विजय शेखर शर्मा को टैग करते हुए लिखा, आप बुरे आदमी हैं. आपके बच्चे आपको लानत देंगे।

हालाँकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि विजय शेखर शर्मा की आलोचना हो रही है इससे पहले भी विजय शेखर शर्मा ने सशस्त्र बल सप्ताह के अवसर पर भारतीय सशस्त्र बलों को 501 रुपए का डोनेशन दिया था। जिसका स्क्रीनशॉट उन्होंने ट्वीट किया था। जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया था। ,

Paytm के सीईओ विजय शेखर शर्मा के 10 हजार रुपये डोनेशन का कुछ लोगो ने समर्थन किया है। समर्थन करने वालों का कहना है कि मोबाइल वैलेट और पेटीएम से 10 हजार रुपये ट्रांसफर करना बड़ी रकम है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here