पति के बर्थडे पर जश्न में डूबी पीसीएस अफसर की बीवी वॉशरूम गई, और तभी दूसरे मर्द ने उसे

उत्तर प्रदेश के बरेली से बड़ा ही अजीब मामला सामने आया यही है, यहां पति के बर्थडे पर जश्न में डूबी पीसीएस अफसर की बीवी वॉशरूम में जाते ही चीखनेलगी। इस दौरान आरोपी युवक ने पीसीएस अफसर की बीवी से छेड़खानी करते हुए उसका मोबाइल नंबर भी मांगा। छेड़खानी का शिकार हुई पीड़ित अफसर ने आरोपी के खिलाफ इज्जतनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी नवजोत सिंह को गिरफ्तार किया है। आरोपी शाहंजहापुर का रहने वाला बताया जा रहा था है।

पीसीएस अफसर ने बताया कि, कल उनका जन्मदिन था। वह बरेली के मिनी बाईपास रोड स्थित क्लब 7 में बर्थडे पार्टी कर रही थी। महिला का पति और उसके दो दोस्त साथ आए थे। पार्टी के दौरान PCS अफसर की बीवी जब वॉशरूम गई तो एक युवक ने शराब के नशे में उनसे गन्दी हरकते की और अश्लील कमेंट किया और फिर फोन नंबर मांगा।

पीसीएस अफसर का आरोप है कि, इस शराबी युवक ने उसकी पत्नी को टॉयलेट में बंद करने का भी प्रयास किया। जिसके बाद उसकी पत्नी ने शोर मचा दिया। इस पर सभी लोग टॉयलेट की तरफ दौड़े और आरोपी को दबोचा,जिसके बाद पीड़ित अधिकारी ने थाने को सूचना दी। मौके पर जाकर पुलिस ने आरोपी नवजोत सिंह को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार आरोपी नवजोत सिंह शाहजहांपुर का रहने वाला है।

पीसीएस अफसर ने कहा कि वह मूल रूप से पूरनपुर के रहने वाले हैं, लेकिन बच्चों की पढ़ाई के लिए फिलहाल बरेली में शिफ्ट हुए हैं। पीसीएस परीक्षा पास करने के बाद अभी वह लखनऊ में अंडर ट्रेनिंग हैं। पुलिस अधिकारी केके वर्मा का कहना है कि पीसीएस अफसर ने पत्नी के साथ छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज कराई है। आरोपी हिरासत में है। और उसपर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …