पीपुल्स एलायन्स ने धार्मिक स्थलों के खोले जाने पर, मंदिर-मस्जिद को सेनिटाइज कर पेश किया मिशाल

सिद्धार्थनगर: धार्मिक स्थलों को खोले जाने पर डुमरियागंज क्षेत्र में पीपुल्स एलायन्स ने मंदिर-मस्जिद को सेनिटाइज कर पेश की गंगा-जमुनी तहज़ीब।केंद्र और राज्य सरकारों ने 8 जून को धार्मिक स्थलों को निर्देशों के अनुसार खोल दिया है।

ऐसे में कोरोना महामारी को देखते हुए, पीपुल्स एलायन्स ने धार्मिक स्थलों और सावर्जनिक स्थलों पर सैनिटाइज का छिड़काव करवाया।राज्य सरकार द्वारा जारी किये गए निर्देशों के बारे में बताया गया और कोरोना महामारी से बचाव के लिए धार्मिक स्थल पर मौजूद लोगों को जागरूक किया।

पीपुल्स एलायन्स पूरे प्रदेश में सक्रिय भूमिका से काम कर रहा है।कोरोना महामारी में लॉकडाउन के शुरू होने के बाद से ही गरीब, मजदूर, वंचित समाज और जरूरतमंद को राहत खाद्य सामग्री, मास्क, सेनिटाइजर और आवश्यक वस्तुओं का वितरण किया गया।

प्रदेश के बाहर फंसे प्रवासी मजदूरों के मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया।महानगरों से प्रवासी मजदूरों के आने पर पीपुल्स एलायन्स ने ‘प्रवासी मजदूर सहायता क्रेंद’ बनाकर मजदूरों के खाने-पीने और आवश्यक वस्तुओं का वितरण किया। पीपुल्स एलायन्स लॉकडाउन में लगातार राहत कार्यों में लगा हुआ है। धार्मिक स्थलों के सेनिटाइज में शाहरुख अहमद, अज़ीमुश्शान फ़ारूक़ी, जावेद, जुनैद, शादाब और आमिर मौजूद रहे।

द्वारा जारी- शाहरुख अहमद

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …