कुत्ते के साथ फोटोशूट पड़ गया भारी, अच्छे खासा चेहरा बिगड़ा, लगवाने पड़े 40 टांके

0

आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमे एक लड़की को कुत्ते के साथ सेल्फी और फोटो शूट भरी पड़ गया। अचानक कुत्ते ने लड़की पर हमला कर दिया, जिसके बाद लड़की का मुँह बुरी तरह से फट गया। जिसके कारण लड़की को अपने चेहरे पुरे 40 टांके लगवाने पड़े हैं। ये लड़की अपनी दोस्त के कुत्ते के साथ फोटो लेना चाहती थी, लेकिन कैमरे के सामने आते ही कुत्ता घबरा गया और लड़की के चेहरे पर अटैक कर दिया। हमला इतना खतरनाक था कि लड़की की शक्ल बिगड़ गई और लड़की को लगभग 40 टांके आये।

लड़की का नाम लारा सेंसन है जोकि अपने दोस्त के जर्मन शेफर्ड कुत्ते के साथ लिपटकर फोटो खिंचवा रही थी, तभी अचानक कुत्ते ने इस लड़की के चेहरे पर हमला कर दिया। ये पूरी घटना तस्वीरों में कैद हो गई। कुत्ते ने पूरी ताकत से पूरे दांत लड़की के मुंह पर घुसा दिए। लारा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि शायद इन्होंने कुत्ते को किसी गलत तरीके से छू लिया था। जिसकी वजह से कुत्ते ने उन पर हमला कर दिया।

लारा का पूरा फेस काफी ज्यादा बिगड़ गया है। उन्होंने बताया कि जब इन्हें कुत्ते ने काटा तो ज्यादा दर्द नहीं हुआ था। लेकिन इसके बाद दर्द का एहसास हुआ डॉक्टर ने कहा कुत्ता किसी दर्द में होगा। इसीलिए उसने इतना खतरनाक हमला किया।