तस्वीरें: न बैंड न बाजा अकेला ही विदा करके ला रहा था अपनी दुल्हन, रस्ते में मिली पुलिस ने की ऐसी खातिरदारी

कोरोना संकट को रोकने के लिए, लागु लॉकडाउन का ख्याल रखते हुए एक दूल्हा, अपनी दुल्हन को मोटरसाइकिल पर ही विदा करके ला रहा था। पुलिस दवारा जब उन्हें रोका गया तो लॉकडाउन के दौरान उनकी इस सावधानी पर पुलिस भी खुश हुई, और दूल्हा-दुल्हन से शादी का केक कटवाया। जिसके बाद पुलिस ने एस्कॉर्ट के साए में दोनों को घर तक छोड़ा।

ये मामला पंजाब के मोगा जिले का है, 19 अप्रैल को मोगा जिले में रहने वाले कृष्ण सिंह और फिरोजपुर जिले की रहने वाली मंजीत कौर का विवाह था। शादी करने के लिए दूल्हा अपने साथ घर के पांच सदस्यों को लेकर गया था।

शादी होने के बाद 20 अप्रैल को दूल्हा कृष्ण सिंह, दुल्हन को अपनी मोटरसाइकिल पर ही बैठा कर ले आया। घर पहुंचने से पहले ही गांव लंगेआना में पहले से ही उसके इंतजार में खड़ी पुलिस को देखकर वह हक्का-बक्का रह गया। जिसके बाद जब वे उन पुलिस वालों के साथ बाघा पुराना भगत सिंह चौक पहुंचे तो वहां वेडिंग केक कटवाने के लिए पहले से ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और थाने का स्टॉफ मौजूद था। चौक पर नवविवाहिता का तालियों के साथ स्वागत किया गया और वेडिंग केक कटवाया गया, उसके बाद उन्हें घर तक भी छोड़ा गया।

डीएसपी रविंदर सिंह ने कहा कि यह पहले हमारे पास ई-पास के लिए आए थे। हमने इन्हें कहा था कि कम से कम लोग ही जाएं और इन्होंने इसे बखूबी निभाया. साथ ही दूसरे लोगों को भी सीख दी है. हमारा भी फर्ज बनता है कि इनका मान सम्मान करें, इसलिए इनके लिए केक मंगाया गया और इनका स्वागत किया गया।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …