Pics: यह है बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की चचेरी बहन, देखकर आप भी हो जाओगे दीवाने

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन एक फैमस अभिनेत्री है, लेकिन क्या अपने उनकी चचेरी बहन को पहले कभी देखा था? अगर नहीं तो आज देख लीजिए विद्या की तरह ही उनकी चचेरी बहन काफी खूबसूरत है। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की बहन साउथ की एक बड़ी अभिनेत्री हैं। उनका नाम प्रियामणि है जिनके पिता का नाम वासुदेव मणि अय्यर है। जबकि माता का नाम लता अय्यर है प्रियामणि को अभिनय विरासत में बिल्कुल नहीं मिला है लेकिन उन्होंने अपनी प्रतिभा के बल पर अपनी पहचान बनाई है।

और आज वह साउथ की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी हैं। प्रियामणि ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फ्लॉप फिल्मों से की थी लेकिन धीरे-धीरे उनकी लोकप्रियता बढ़ती गई और आज वह एक सफल अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, प्रियामणि ने ‘बाहुबली’ के निर्देशक राजामौली के साथ भी काम किया है। प्रियामणि को 2007 की फिल्म ‘परुतिवीरन’ में काम करके राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया है। आज उनका स्टारडम अगले स्तर का है उन्होंने साउथ के कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है।

सुंदरता भी प्रियामणि से दो कदम आगे है। क्युकी यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रियाणी के सामने विद्या बालन भी फीकी लगती हैं। प्रियामणि फिल्मों में बोल्ड सीन देने के लिए जानी जाती हैं और हमेशा अपने किरदार को एक अलग तरीके से निभाती हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …