शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, आईबी ऑफिसर के बेटे को पलिस ने किया गिरफ्तार

0
49

राजस्थान: राजस्थान की राजधानी रायपुर में एक अधिकारी के लड़के द्वारा शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती का कहना है की जब शादी करने के लिए कहा तो जान से मारने की धमकी दी और शादी करने से मना कर दिया। वही कोतवाली पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, रायपुर में इंटेलीजेंस ब्यूरो में डीएसपी पद पर कार्यरत अफसर डीडी नगर निवासी का बेटा प्रशांत कुमार शर्मा ने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म किया। वही कोतवाली पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वही पुलिस ने बताया की युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का एफआईआर दर्ज कराया है।

दरअसल, सदर बाजार की रहने वाली 22 साल की युवती आरोपी प्रशांत के साथ एक ही कॉलेज में शिक्षा ग्रहण करते थे। लंबे चले अफेयर के बाद पीड़ित ने आरोप लगाया है की आरोपी प्रशांत उसको शादी का झांसा देकर पिछले 6 महीने से शोषण कर रहा था।

आरोपी प्रशांत ने OYO के जरिये 31 दिसंबर 2018 को बैजनाथ पारा स्थित एक होटल में कमरा बुक कराकर युवती को न्यू ईयर मनाने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया की पहले वो शादी की बात को टालता रहा लेकिन बाद में जान से मारने की धमकी देते हुए शादी ने मना कर दिया। थक हारकर उसने कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है।

Loading...