पायलट अभिनंदन की पाकिस्तान से रिहाई की अपील करते हुए फुट-फुट कर रोने लगे BJP विधायक- देखे VIDEO

पाकिस्तान सेना द्वारा गिरफ्तार किये गए भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा करने के लिए पूरा देश एक जुट है। देश की जनता मोदी सरकार से पायलट अभिनंदन को तुरंत पाकिस्तान से छुड़ाने की माँग कर रही है। पायलट अभिनंदन की रिहाई पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री जुल्फिकार अली भुट्टो की पोती फातिमा भुट्टो भी कर चुकी है।

इसी क्रम में, बीजेपी के विधायक विक्रम सिंह सैनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमे वह पायलट अभिनंदन की वापसी के लिए मोदी सरकार से मांग कर रहे है। वायरल इस वीडियो में बीजेपी विधायक रोने लगते है।

बीजेपी विधायक विक्रम सिंह सैनी वायरल वीडियो में कहते हुए नज़र आ रहे है कि पायलट अभिनंदन को पाकिस्तान से आज़ाद कराओ। अगर अभिनंदन को एक खरोच भी आई तो पाक को तबाह कर देंगे। साथ ही वीडियो में ये भी कह रहे है की प्रधानमंत्री मोदी पर आप लोग भरोसा रखिये।

खतौली से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने बताया की, उन्होंने पायलट अभिनंदन का वीडियो देखा जिसमें पाकिस्तानी सेना पायलट को पीट रही है। मैं वीडियो देखकर बहुत दुखी हुआ। मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पायलट अभिनंदन को रिहा कराने की अपील की है।

Check Also

मजदूरों से मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर बताई उनके दर्द की कहानी

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कुछ दिन पहले लॉकडाउन के बीच प्रवासी …