Platform ticket sales closed at many railway stations in the country due to Corona see list

0


देश में कोरोना की दूसरी लहर ने सरकार से लेकर लोगों की भी चिंता बढ़ा दी है। देश के कई शहरों में नाइट कर्फ्यू लगा दी गई है। कुछ शहरों में पूर्ण लॉकडाउन तो कुछ में वीकेंड लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है। ऐसा कोरोना संक्रमण की रफ्तार को थामने के लिए किया जा रहा है। इस बीच रेलवे ने भी लोगों को संक्रमण से बचाने के लिए कमर कस ली है।

देश के जिन राज्यों में कोरोना के मामलों में बेतहाशा वृद्धि देखी जा रही है, उनमें महाराष्ट्र अव्वल है। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में इसका व्यापक प्रसार देखा जा रहा है। इसे देखते हुए कई रेलवे स्टेशनों पर आज तत्काल प्रभाव से प्लेटफ़ॉर्म टिकटों की बिक्री बंद कर दी गई है।

जिन रेलवे स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकटों की बिक्री बंद की गई है उनमें लोमकन्या तिलक टर्मिनस, कल्याण, ठाणे, दादर, पनवेल, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस शामिल है। मध्य रेलवे के सीपीआरओ के हलावे से न्यूज एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी दी है।

आपको बता दें कि लॉकडाउन की आशंका के कारण इन रेलवे स्टेशनों पर अचानक यात्रियों की भीड़ बढ़ने लगी है। प्रवासी मजदूरों को डर है कि फिर पिछले साल वाली स्थिति बनेगी। इसलिए वे अपने घर वापस जाना चाहते हैं।





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।