खिलाड़ी मोइन अली ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी पर लगाया आरोप कहा- प्लेयर ने मुझे “ओसामा” कहा

0
65

कार्डिफ में हुए एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ खेल रही इंग्लैंड टीम के मैच के दौरान इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी मोइन अली ने आरोप लगाया है कि आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने उन्हें ‘ओसामा’ कहकर बुलाया है।

मोइन ने बताया कि, कार्डिफ में हुए एशेज सीरीज के पहले मैच के दौरान उनके खिलाफ अपमान करने वाली बात कही। जिससे मै बहुत परेशान हुआ। जिस खेल के दौरान मोइन अली को ओसामा कहकर बुलाया उस मैच में 77 रन की शानदार पारी खेली और पांच विकेट लेकर इंग्लैंड टीम को 169 रनों से जीत दिलाई।

crickinfo ने मोईन के हवाले के बताया कि, मेरे लिए वह एशेज सीरीज अमेज़िंग रही. हालांकि उस दौरान एक घटना हुयी मेरे साथ , घटना ने मेरा ध्यान भटकाया। मैच के दौरान ग्राउंड में एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मेरी तरफ मुड़कर बोला ‘take that osama’। सुनते ही मैं गुस्से से लाल हो गया। इससे पहले मुझे खेलते समय मैदान पर इतना गुस्सा कभी नहीं आया।

मोईन अली ने आगे बताया कि, मैंने अपनी टीम के कई साथियों को इस घटना के बारे में बताया और मुझे उम्मीद है कि कोच ट्रेवर बेलिस ने ऑस्ट्रेलिया टीम के कोच डेरन लेहमन से कहा होगा। जब कोच ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी से पूछा तो उसने यह कहते हुए इंकार कर दिया की उसने तो उसने मुझे ‘take that part-timer ’ कहकर बुलाया था। मै सुनते ही हैरान हो गया। लेकिन आपको प्लेयर की बात माननी होती है।

साथ ही हमारे फेसबुक पेज Nvpnews को लाइक करना ना भूले

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here