‘PM मोदी ने ट्रंप को दिया जवाब, साथ मिलकर जीतेंगे कोरोना के खिलाफ लड़ाई, भारत-अमेरिका के रिश्ते पहले से ज्यादा मजबूत’

कोरोना वायरस पूरी दुनिया पर अपनी पकड़ मजबूत करते जा रहा है। अमेरिका में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। वही भारत द्वारा कोरोना में कारगर साबित हो रही हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन दवा को मंजूरी देने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम नरेंद्र मोदी धन्यवाद दिया।

जिस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, “मैं आपसे पूरी तरह सहमत हूं राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप। इन जैसे हालात ही दोस्तों को करीब लाते हैं। भारत-अमेरिका की साझेदारी पहले से ज्यादा मजबूत है।”

इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति ने ट्वीट कर पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए लिखा था की, असाधारण समय के लिए भी दोस्तों के बीच घनिष्ठ सहयोग की आवश्यकता होती है। HCQ के निर्णय के लिए भारत और भारतीय लोगों को धन्यवाद। भुलाया नहीं जा सकेगा! धन्यवाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी न सिर्फ मदद करने में अपने मजबूत नेतृत्व के लिए भी।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस ने पिछले 24 घंटे में अमेरिका में दो हजार लोगों की जान ले चूका है। जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के सेंटर फॉर सिस्टम साइंस एंड इंजीनियरिंग के अनुसार, कोरोना वायरस से मरने वालो की संख्या 14,739 से ज्यादा हो गयी है। जबकि 4 लाख 29 हजार से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …