PM मोदी ने बताया, पाकिस्तान ने खुद रोकर कहा भारत ने हम पर की एयर स्ट्राइक

0
222
Loading...

उत्तर प्रदेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गाजियाबाद पहुँचकर कई योजनाओं का शिलान्‍यास तथा उद्घाटन किया। उन्‍होंने हिंडन एयर सिविल टर्मिनल का उद्घाटन कर जनता को संबोधित किया उसके बाद शहीद स्थल बस अड्डा स्टेशन पर मेट्रो को हरी झंडी दिखाई।

जागरण की खबर के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गाजियाबाद जनता को संबोधित करते हुए कहा पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक के बाद भारत सरकार चुप थी। लेकिन हम सोए नहीं चौकीदार चौकन्ना था। इतने बड़े एयर स्ट्राइक के बाद भी हम चुप बैठे थे। हमने एयर स्ट्राइक का श्रेय लेने की कोशिश नहीं की। पाकिस्तान सरकार ने 5:00 उठने के बाद रोना शुरू किया।

गाजियाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा 130 करोड़ देशवासियों का सपोर्ट ही मेरा सबूत है। इसके बाद पीएम मोदी ने सबके मोबाइल की फ्लैश लाइट जलवाई। साथ ही मंच पर मौजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाई। भारत के वीरों की जय बुलवाई।

इसके बाद भारत माता की जय और वंदेमातरम के नारों से पूरा मैदान गूंज उठा। उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शहीद स्थल बस अड्डा स्टेशन पर मेट्रो को हरी झंडी दिखाकर इसकी शुरुआत की।

Loading...