Coimbatore: कोयंबटूर में 25 फरवरी को भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

0


Coimbatore: कोयंबटूर में 25 फरवरी को भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी (Photo Credits ANI)

कोयंबटूर, 23 फरवरी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 फरवरी को यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे जिसमें कम से कम 1.5 लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है. यह जानकारी भाजपा सूत्रों ने दी. जिला भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार ने संवाददाताओं को बताया कि मोदी दोपहर 3.30 बजे विमान से यहां पहुंचेंगे और कोडिसिया परिसर में एक समारोह में हिस्सा लेंगे, जहां वह अपराह्न 3.55 बजे विभिन्न परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री शाम 5 बजे भाजपा द्वारा पास के मैदान में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करेंगे और शाम 6 बजे विमान से चेन्नई रवाना होंगे.

नंदकुमार ने कहा कि तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम आधिकारिक समारोह में भाग लेंगे. जनसभा में 12 जिलों के पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के शामिल होने की उम्मीद है, जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी. टी. रवि, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी. किशन रेड्डी और प्रदेश अध्यक्ष एल. मुरुगन मौजूद रहेंगे. यह भी पढ़ें-पीएम मोदी ने आज एक भविष्यवाणी की जिसे मेडिकल फील्ड से जुड़े हर शख्स को पढ़ना चाहिए, भारत की होगी बल्ले-बल्ले

पुलिस सूत्रों ने कहा कि सोमवार से क्षेत्र और इसके आसपास के इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है और करीब 7,000 पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे जिसमें आसपास के जिलों से पुलिसकर्मी भी शामिल होंगे.

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।