PM मोदी एक बार फिर कोरोना वायरस को लेकर आज रात 8 बजे देश को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली: देशभर में लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार रात 8 बजे देश को संबोधित करने जा रहे हैं जिसकी जानकारी खुद प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर दी है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण बातें देशवासियों के साथ साझा करूंगा. आज, 24 मार्च रात 8 बजे देश को संबोधित करूंगा।”

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से देश के 32 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में पूरी तरह से लॉकडाउन करने का घोषणा की गई है। इस फैसले के बाद से 560 जिलों में पूरी तरह से लॉकडाउन किया गया है।

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 500 पहुँच चुकी है। मंगलवार सुबह तक आंकड़ों के अनुसार भारत में कोरोना वायरस के कुल 492 मामले सामने आए थे। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया था कि इन आंकड़ों में 41 विदेशी नागरिक शामिल है और अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है।

पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस के संक्रमण मरीजों की संख्या अचानक बढ़ने के बाद अधिकारियों ने लगभग पूरे देश में लॉकडाउन लागू कर दिया है। जिसमें रेल, सड़क एवं हवाई यातायात पर 31 मार्च तक रोक लगा दी गई है। जिसके तहत लोगों के एकत्र होने पर प्रतिबंध हैं।

Check Also

तो इसलिए भारत की हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दवा के पीछे पड़ रहे हैं ट्रंप, यह है बड़ी वजह

इस समय पूरी दुनिया कोरोना महामारी का कहर झेल रही है। इस बीमारी की ना …