PM मोदी को खली राफेल की कमी कहा, आज होता तो नतीजे कुछ और होते, इमरान की पार्टी ने लिया मज़ा

0
723
Loading...

नई दिल्ली: शनिवार 2 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘इंडिया टुडे कान्क्लेव’ में कहा की अगर राफेल होता तो बात कुछ और होती। देश राफेल की कमी खल रही है। ‘इंडिया टुडे कान्क्लेव’ में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘‘राफेल पर स्वार्थनीति और अब राजनीति के कारण देश का बहुत नुकसान हुआ। राफेल की कमी आज देश ने महसूस की है। आज हिंदुस्‍तान एक स्वर में कह रहा है कि अगर हमारे पास राफेल होता, तो क्या होता?’’

‘इंडिया टुडे कान्क्लेव’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की वो विपक्षियों से कहना चाहते है की उनकी आलोचना करना तथा उनकी गलतियां ढूढने के लिए आज़ाद है। लेकिन विपक्ष को देश के सुरक्षा हितों की क्षति नहीं करनी चाहिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस नज़रिये को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) ने तंज कस्ते हुए ट्वीट किया, “सच ज्‍यादा समय तक नहीं छिपता। जब फेक न्‍यूज बनाने वाली मीडिया मशीनरी लगातार इतनी फर्जी खबरें फैला रही हो, ऐसे में नरेंद्र मोदी की जुबान फिसलने से पुष्टि होती है कि हालिया झड़प में पाकिस्‍तान भारी पड़ा है।”

दूसरा ट्वीट करते हुए इमरान की पार्टी ने कहा, “मोदी को यह समझने की जरूरत है कि यह सब कोई कल्‍पना नहीं है। बीत बातों को याद करते हुए वो “अलग नतीजों” के लिए बेहतर एयरक्राफ्ट चाहते हैं। वह अपने सैनिकों को खतरे में डालते हैं, “विडो मेकर्स (विधवा करने वाले)” के नाम से कुख्‍यात जेट्स में भेजते हैं और युद्ध का माहौल बनाते हैं। जहां हर कोई शांति चाहता है, वो युद्ध पर आमादा हैं।”

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने राफेल विमान से जुड़े बयान पर पीएम मोदी को आड़े हाथ लिया था। मोदी पर आरोप लगाते हुए राहुल ने कहा की राफेल विमान आने में देरी के चलते विंग कमांडर अभिनंदन जैसे जाबांज पायलट को पुराने विमान उड़ाकर अपनी ज़िंदगी खतरे में डालना पड़ रहा है। राहुल गाँधी ने ट्वीट कर कहा था की, “प्रिय प्रधानमंत्री, क्या आपको कोई शर्म नहीं है? अपने 30 हजार करोड़ रुपये चोरी करके अनिल अंबानी को दिए। राफेल विमानों के आने में देरी के लिए सिर्फ आप जिम्मेदार हैं। आपकी वजह से विंग कमांडर अभिनंदन जैसे बहादुर पायलट को पुराने विमान उड़ाकर अपना जीवन जोखिम में डालना पड़ रहा है।”

Loading...