लॉकडाउन में दवाई ले जा रहे डिलीवरी बॉय को पुलिस ने बेरहमी से पीटा

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से देश भर में 21 दिन के लिए लॉक डाउन घोषित होने के बाद हर जगह अफरा-तफरी का माहौल रहा। हालांकि लॉक डाउन के दौरान सरकार हर जरूरत की चीजों की कमी ना होने का आश्वासन दिया है। इसके अलावा सरकार जरूरी सेवाएं और खाद्य आपूर्ति नहीं रोकी जाने की भी बात कही है।

जहां एक तरफ कोरोनावायरस के चलते लोगो को घरों से बाहर न निकलने के आदेश जारी हुए हैं वही डिलीवरी ब्वॉय जरूरत की चीजों को घर तक डिलीवर नहीं कर पा रहे है।

इंडिया टाइम्स डॉट इन में छपी खबर के अनुसार, इसी बीच एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें दिल्ली जैसी जगहों पर डिलीवरी करने वालों को पुलिस द्वारा बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। एक ट्विटर यूजर ने डिलीवरी ब्वॉय की तस्वीर शेयर की थी जिसमें पुलिस डिलीवरी ब्वॉय को बेरहमी से पीटा था।

जिसमें उल्लेख किया गया था कि डिलीवरी ब्वॉय दवाइयां और खाने जैसी आवश्यक चीजों को बेच रहा था। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को देखकर कई लोग ट्विटर पर पुलिस की बर्बरता की आलोचना करने लगे।

इसी बीच गुरुग्राम पुलिस द्वारा एक ट्वीट किया गया है जिसमें लिखा है कि,”कुछ प्रतिबंधों के माध्यम से गुरुग्राम के सभी निवासियों को किराने का सामान, दूध, सब्जियां, दवाएं और अन्य सभी आवश्यक चीजें उपलब्ध होंगी। जिला प्रशासन गुरुग्राम सभी क्षेत्रों में आपूर्ति के लिए तैयार है। निवासियों को घर में रहने की सलाह दी जाती है।”

जिसके बाद एक ट्विटर यूजर ने लिखा “Milkbasket ऐप कह रहा है कि अधिकारी उन्हें परेशान कर रहे हैं इसलिए वे डिलीवरी करने में असमर्थ हैं.” बतादे की कोरोना वायरस के पुरे देश में 700 से ज्यादा मामले सामने आ चुके है। जिसमे से अब तक 17 लोगो की जाने जा चुकी है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …