पुलिस महिला कांस्टेबल को थाने में Tiktok वीडियो के लिए ठुमके लगाना पड़ा भारी, पुलिस प्रशासन ने दी ये सजा

मनोरंजन ऐप Tiktok पर वीडियो बनाने का नशा लोगो पर ऐसा चढ़ा है की वो किस हद तक चले जाते है यह वीडियो उसका उदहारण है Tiktok पर इन दिनों एक महिला पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे महिला पुलिसकर्मी थाने में ही ठुमके लगा रही है। हालाँकि वीडियो वायरल होने के बाद महिला पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है।

ये वायरल वीडियो मिली जानकारी के अनुसार गुजरात के मेहसाणा जिले में लंघनाज थाने का बताया जा रहा है जहाँ महिला पुलिसकर्मी थाने में ही ठुमके लगा रही है। अलपिता चौधरी नाम की महिला पुलिसकर्मी Tiktok पर वीडियो बनाने में इतना खो गयी की उसे पता ही नहीं की थाने में ठुमके लगाना गलत है।

वही इस मामले पर डिप्टी सुपरिटेंडेंट मनजीता वंजारा ने बताया की शिकायत के बाद महिला पुलिसकर्मी अलपिता चौधरी को सस्पेंड कर दिया गया है क्योंकि इस तरह की हरकत दूसरे पुलिस वालों का मनोबल तोड़ देती है जो ईमानदारी से अपनी ड्यूटी करते है।

यह कोई पहला मामला नहीं है की किसी थाने में ठुमके लगे हो। इससे पहले एक अस्पताल में नर्सों द्वारा Tiktok पर वीडियो बनाने का मामला सामने आया था जहाँ नर्सों को कार्रवाई का सामना करना पड़ा था।

Check Also

मजदूरों से मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर बताई उनके दर्द की कहानी

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कुछ दिन पहले लॉकडाउन के बीच प्रवासी …