लॉकडाउन में पुलिस आम जनता को पीटकर हो गयी है निडर, ATM से पैसा निकालने जा रहे डॉक्टर को पीटा

बिहार: कोरोना की वजह से पूरे देश में लॉक डाउन किया गया है जिसके तहत बैंक के कामों, सब्जी, फल, दूध, दवा व हॉस्पिटल के अलावा मीडिया को जरूरी सेवा मानते हुए काम करने की छूट दी गई है। लेकिन इसी बीच बिहार के मुंगेर जिले में एक पुलिसकर्मी द्वारा डॉक्टर की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है।

मिली जानकरी के अनुसार, डॉक्टर लॉक डाउन के दौरान एटीएम से पैसा निकालने जा रहा था लेकिन पुलिस ने बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिस द्वारा रोके जाने पर डॉक्टर ने अपना परिचय भी बताया और कहा की वह एटीएम से पैसा निकालने जा रहा है। लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी और डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी।

यह घटना बिहार के मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर की बताई जा रही है। जहाँ देश के डॉक्टर कोविड-19 जैसी महामारी से रात-दिन लड़ रहे है उसी बीच डॉक्टर दीपक कुमार की पिटाई अफ़सोस जनक है।

डॉ. दीपक ने बताया कि ड्यूटी से वापस आने के बाद शाम 5:00 बजे एटीएम से पैसा निकालने के लिए मुख्य बाजार स्थित गौशाला मार्केट गए थे। जहाँ एटीएम बंद मिला। जिसके बाद मै हॉस्पिटल वापस जा रहे थे। “मैं खड़ा रहा। पुलिस वालों को मैंने अपना आई कार्ड दिखाया और कहा कि मैं एक डॉक्टर हूं और पैसा निकालने के लिए एटीएम तक गया था।” लेकिन पुलिस ने पिटाई कर दी।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …