पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी, FIR दर्ज खुफिया एजेंसी हुई एक्टिव

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यूपी 112 के हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप नंबर पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी भरे मैसेज आने के बाद पुलिस के बड़े अफसर हरकत में आ गए हैं। उत्तर प्रदेश की खुफिया एजेंसियां भी सक्रिय हो चुकी हैं तथा गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

यूपी 112 के हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप नंबर पर आए इस मैसेज में एक विशेष वर्ग के लिए खतरा बताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। वहीं पुलिस ने अज्ञात और मोबाइल नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज की है।

पुलिस को यह मैसेज 21 मई की रात 12 बजकर 32 मिनट पर मिला। शुरुआती जांच के बाद गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है पुलिस ने आईपीसी की धारा 505 (1)(b),506 और 507 के तहत मामला दर्ज किया है।

बता दे की लखनऊ स्थित डायल 112 के मुख्यालय में 21 मई को उस वक्त हड़कंप मच गया जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मोबाइल नंबर 8828453350 से बम से उड़ाने की धमकी दी गई। यूपी 112 के हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप नंबर पर आए इस धमकी भरे मैसेज के बाद पुलिस के बड़े अफसरों में हड़कंप मच गया। मैसेज की जांच शुरू करते हुए गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज हुई। वही इस मैसेज को लेकर खुफिया विभाग भी एक्टिव हो चुका है।

Check Also

जम्मू और कश्मीर: त्राल में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू और कश्मीर: पुलवामा के त्राल क्षेत्र में मंगलवार सुबह सेना के जवानो की आतंकियों …