पुलिस ने थर्ड डिग्री इस्तेमाल कर युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया इलेक्ट्रिक शॉक, एसओ सस्पेंड

उत्तर प्रदेश: यूपी के कानपुर जिले में एक बार फिर पुलिस का क्रूर चेहरा सामने आया है। जहाँ पुलिस ने एक हत्या के मामले में 2 युवकों को गिरफ्तार कर उन्हें बेरहमी से पीटने के बाद थर्ड डिग्री इस्तेमाल किया। उसी बीच एक युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालकर पुलिस ने करंट लगा दिया। करंट से पेट्रोल में आग लगने से युवक के कपड़ों में आग लग गयी। जिससे युवक झुलस गया।

जिसके बार तुरंत पुलिस ने युवक को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया। हालांकि मामले की जानकारी के बाद एसओ को निलंबित कर दिया गया है। खबर के अनुसार, 29 मार्च को बिठूर रेलवे ट्रैक पर निर्मल नाम के युवक का शव पड़ा मिला था। जिसके बाद जाँच में जुटी पुलिस ने उन्नाव के रहने वाले निर्मल के दोस्त सोनू और मोनू को पूछताछ हिरासत में लिया था।

पुलिस ने देर रात तक सोनू और मोनू से पूछताछ की। पुलिस पर आरोप लगा है की पुलिस ने पहले सोनू और मोनू की बुरी तरह पिटाई की, फिर प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालकर इलेक्ट्रिक शॉक दिया।

मामले पर पहले एसएसपी अनंत कुमार ने कहा की पूछताछ से बचने के लिए मोनू ने पहले से जेब में पड़ी माचिस से आग लगा ली। बाद में मामला खुलने पर बिठूर थाना एसओ सुधीर पवार को निलंबित कर दिया गया। अब इस मामले की जाँच सीओ कल्यानपुर को सौंपी गई है।

Check Also

यूपी में भीषण आंधी-तूफान और बारिश ने मचाया कहर, कन्नौज और उन्नाव में 13 लोगो की मौत

उत्तर प्रदेश: कोरोना संकट के बीच उत्तर प्रदेश में शनिवार शाम को आई आंधी तूफान …