महात्‍मा गांधी का अपमान कर फरार चल रही हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय गिरफ्तार

0
83
Loading...

नोएडा: महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर बापू का अपमान करते हुए हिंदू महासभा की राष्ट्रीय महासचिव पूजा शकुन पांडेय ने नाथुराम गोडसे के कृत्य को दोहराया था। वही पुलिस ने आज पूजा शकुन पांडेय तथा पति अशोक पांडेय को गिरफ़्तार कर लिया है। खबर के अनुसार, ये दोनों अदालत में 8 फरवरी को खुद समर्पण करने की तैयारी में थे।

पुलिस के अनुसार, पूजा शकुन पांडेय तथा पति अशोक पांडेय को दिल्‍ली से नोएडा जाते समय गिरफ्तार किया गया है। बतादे की, महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर बापू का अपमान करते हुए हिंदू महासभा की राष्ट्रीय महासचिव पूजा शकुन पांडेय ने महात्मा गांधी को हथियार दिखाकर गोली मारने की एक वीडियो वायरल हुई थी। जिसको लेकर अलीगढ़ पुलिस ने राष्ट्रीय महासचिव पूजा शकुन पांडेय तथा उनके पति राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडेय सहित 13 लोगों पर एफआईआर दर्ज की थी।

वही इस मामले में पहले ही अलीगढ़ पुलिस द्वारा दो लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चूका है। गिरफ्तार किये गए लोगो की पहचान मनोज व अभिषेक के रुप में हुई है। जो अखिल भारतीय हिंदू महासभा के सदस्य बताये जा रहे है।

इस मामले पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरी ने बताया कि बुधवार 30 जनवरी 2019 को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर अलीगढ़ के नौरंगाबाद इलाके के एक घर में हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय महासचिव पूजा शकुन पांडेय तथा अन्य कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी का अपमान किया था। जिसका बाद में सोशल मीडिया पर एक विडियो भी वायरल हुआ। जिसके आधार पर अलीगढ़ पुलिस ने राष्ट्रीय महासचिव पूजा शकुन पांडेय तथा उनके पति राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडेय सहित 13 लोगों पर एफआईआर दर्ज की थी।

वही हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय की मौजूदगी में महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर अलीगढ़ में शौर्य दिवस मनाकर कार्यालय परिसर के अंदर कार्यकर्ताओं ने नाथूराम गोडसे के फोटो पर माला चढ़ाकर एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशिया मनाई थी। वही इस मौके पर हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय ने नाथूराम गोडसे की भगवान कृष्ण से तुलना करते हुए कहा था की अगर महात्मा गांधी आज जिंदा रहते तो देश का एक और टुकड़ा हो जाता।

Loading...