अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, देखकर चौक गए सभी, शरीर पर चोट के 51 निशान जिसमे 12 निशान चाकू के…..

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के दौरान अपनी जान गवाने वाले आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दावा किया गया है की अंकित शर्मा पर अधिकतर हमले पीछे से किये गए है। उनके शरीर पर चोट के 51 निशान मिले है।

रिपोर्ट में खुलासा किया गया है की 51 चोट के निशान में 12 निशान चाकू के पाए गए है। इसके अलावा शरीर के अलग अलग जगहों पर निशान मिले थे। पिछली रिपोर्ट में कहा गया था की दंगाइयों ने अंकित शर्मा के शरीर पर चाकू से हमला किया गया था।

चांद बांग इलाके में हिंसा वाले दिन अंकित शर्मा घर से लापता हो गए थे। अंकित का शव बुधवार को एक नाले में पड़ा मिला था। अंकित शर्मा ने 2017 में खुफिया ब्यूरो में एक सुरक्षा सहायक रूप में ज्वाइन किया था।

वहीं इस इस दंगे में आम आदमी पार्टी से बर्खास्त पार्षद ताहिर हुसैन के शामिल होने का आरोप लगा है। दिल्ली पुलिस ताहिर हुसैन पर हत्या का मामला दर्ज कर चुकी है। अंकित के पिता ने बताया था कि उनका बेटा मंगलवार शाम लगभग 7:30 बजे घर आया और बाहर की स्थिति को देखने के लिए घर से निकला था। घंटों तक वापस नहीं आने के बाद उसकी तलाश शुरू की गई थी।

परिवार वाले बुधवार को सुबह 3 बजे तक उसकी तलाश इधर-उधर करते रहे। लेकिन सुबह 10 बजे ही उन्हें चारबाग नाले के अंदर उनके शव पड़े होने की सूचना मिली। पिता ने ताहिर हुसैन के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया था।

Check Also

कोरोना के मामलों ने बढ़ाई यूपी की मुश्किलें, सील करने पड़ गए 15 जिले: देखे जिलों के नाम

उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन खोलने की स्थिति को साफ़ करने के बाद अब योगी सरकार …