यूपी के रायबरेली में लगे ‘मैडम प्रियंका वाड्रा लापता’ के पोस्टर, पोस्टर में लिखा इमोशनल ब्लैकमेलर

0
87

उत्तर प्रदेश: यूपी के रायबरेली में कई स्थानों पर सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका वाड्रा के लापता होने के पोस्टर लगे है। चिपकाये गए पोस्टर में प्रियंका वाड्रा को इमोशनल ब्लैकमेलर कहा गया है।

रायबरेली शहर के त्रिपुला चौराहे से लेकर हरदासपुर तक और गांधी आश्रम समेत कई जगहों पर प्रियंका वाड्रा के लापता होने के पोस्टर चिपकाये गए है। पोस्टर में लिखा है अंखियां थक गईं, पथ निहार, आजा रे परदेशी बस एक बार…, मैडम प्रियंका वाड्रा लापता, इमोनेशनल ब्लैकमेलर है।

अभी बीते कुछ समय पहले जिले के हरचंदपुर में हुए रेल हादसे, ऊंचाहार में हुई दुर्घटना पर उपस्थित नहीं होने पर पोस्टर के जरिये नाराजगी जाहिर की गयी है। शहर में पोस्टर लगाए जाने के बाद से जिले की राजनीति का माहौल गर्म है।

चिपके हुये पोस्टर में हरचंदपुर रेल हादसे की चीत्कार, ऊंचाहार में दुर्घटना से हाहाकार, रालपुर में डूबी मासूमों की जीवनधार, कहीं नहीं दिखी रायबरेली की कथित रिश्तेदार लिखा हुआ है।

इसके अलावा रायबरेली में इतना कुछ हो जाने के बाद नहीं आने पर पोस्टर में प्रियंका वाड्रा पर तंज कसते हुए लिखा गया है कि नवरात्र, दुर्गा पूजा, दशहरा में तो नहीं दिखाई दी। क्या ईद में दिखेंगी मैडम वाड्रा।

वही इस मामले पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीके शुक्ला ने कहा कि शहर में प्रियंका वॉड्रा के लापता होने के पोस्टर चिपकाये जाने की सुचना मिली है। लेकिन पोस्टर में क्या लिखा है, इसकी जानकारी मुझे नहीं है। जिसने भी ऐसी गंदी हरकत की है उसको मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...