उत्तर प्रदेश में अल्पेश ठाकोर के ख़िलाफ़ लगे पोस्टर, सिर कलम करने वाले को एक करोड़ इनाम देने की घोषणा

लखनऊ: गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हुये हमलो पर विपक्ष ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुये कहा था की गुजरात में शासित बीजेपी सरकार इन हमलों को रोकना नही चाहती है। वही बीजेपी कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर पर आरोप लगाया की गुजरातियों को इन्होने भड़काया है। लेकिन अभी तक इस मामले में पुलिस ने न ही उनके ख़िलाफ़ कोई एफआईआर दर्ज किया और न ही उनको गिरफ्तार किया है।

फ़िलहाल यह मामला दबता दिख रहा था लेकिन यूपी में लगे कुछ पोस्टर ने इस मामले को एक बार फिर से हवा देने का काम कर रहे है। असल में गुजरात से कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपए का इनाम देने का घोषणा की गयी है। यूपी के बहराइच में अल्पेश ठाकोर के सिर धड़ से अलग करने वाले को इनाम देने के पोस्टर शहर में लगाए गए हैं।

फ़िलहाल पुलिस इस मामले को लेकर गंभीर है और जांच शुरू कर दी है और इस बात का पता लगाने की कोशिश में है कि आखिर किसके इशारे पर ऐसे पोस्टर शहर में लगाए गए है। इस पोस्टर में लिखा है कि ठाकोर का कदम मजदूरों के विरुद्ध है और यह बुजदिलीभरा कदम है। इस तरह की हरकत देश के खिलाफ है, हमने अल्पेश ठाकोर का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपए ईनाम देने की घोषणा की है। पोस्टर में संस्था का नाम महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड लिखा है।

इस मामले पर एएसपी अजय प्रताप सिंह ने बताया की हमें सुचना मिली है की इस तरह के पोस्टर शहर में सोशल मीडिया के द्वारा लगाए गए हैं। एएसपी ने
कहा की इस तरह के असामाजित तत्वों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई होगी। यह हरकत पूरी तरह से गैरकानूनी है।हम इस मामले की जांच कर रहे हैं।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Check Also

कांग्रेस ने शुरू की यूपी चुनाव घोषणा पत्र की तैयारी, प्रियंका गांधी की अध्यक्षता में हुई समिति की बैठक

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अभी दूर हैं, पर कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी …