NDTV

प्रकाश राज ने कहा, जरूरतमंदों की मदद करते हुए मेरी आर्थिक हालत कमजोर हो गई है, मदद के लिए लोगों ने बढ़ाया हाथ, लेकिन..

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए देश में लॉकडाउन बढ़कर 3 मई तक हो गया है। इस मुश्किल घडी में, देश को इस संकट के उबारने के लिए लगातार कई सेलेब्रिटीज जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। जिनमे अभिनेता प्रकाश राज भी शामिल है।

वह लगातार अपनी फाउंडेशन के जरिए गरीबों की मदद कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में प्रकाश राज ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि जरूरतमंदों की मदद करते हुए उनकी आर्थिक हालत कमजोर हो रही है।

अपनी आर्थिक हालत को लेकर उन्होंने लिखा था “मेरे वित्तीय संसाधन घटते जा रहे हैं लेकिन हम लोन लेंगे और लोगों की मदद करेंगे. क्योंकि मुझे पता है कि मैं दोबारा कमा सकता हूं, अगर इंसानियत इस कठिन समय में जिंदा रही तो. चलिए साथ मिलकर इससे लड़ते हैं. वापस जिंदगी की ओर आते हैं.” प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोगों ने काफी सराहना की थी, हालांकि, अब उनकी मदद के लिए लोग आगे आ रहे हैं.

अब प्रकाश राज दवारा एक और ट्वीट किया गया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। इस ट्वीट में उन्होंने लोगों की सहायता पर धन्यवाद किया है. उन्होंने लिखा, “वास्तव में उन सभी की मैं सराहना कर रहा हूं, जो हमारे फाउंडेशन में दान करना चाहते हैं. लेकिन हम मैनेज कर लेंगे. मैं अपना काम केवल आप लोगों को प्रेरित करने के लिए शेयर कर रहा हूं. कृपया अपने आसपास के लोगों तक पहुंचने का प्रयास करें. शेयरिंग करने से हम केवल दूसरों लोगों की ही मदद नहीं करेंगे, बल्कि आपकी भी मदद करेंगे.”

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …