प्रवीण तोगड़िया ने अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने का लिया ऐलान कहा, सभी लोकसभा सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

0
72

अयोध्या: अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद (एएचपी) के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया को यूपी प्रशासन ने अयोध्या में परिक्रमा करने से रोक दिया। जिसके बाद तोगड़िया ने राजनीतिक दल बनाने का एलान कर दिया। तोगड़िया ने कहा कि उनकी पार्टी सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और सत्ता में आने के तीन महीने में ही राम मंदिर का निर्माण होगा।

उन्होंने कहा कि पार्टी का नाम बहुत जल्द सार्वजनिक कर दिया जायेगा। इसके अलावा उन्होंने सभी हिन्दू संगठनों से अनुरोध किया कि वे भी इस पार्टी से जुड़े और सत्ता में आने पर हिन्दू हित के लिए काम करेंगे।

भाजपा पर हमला बोलते हुये तोगड़िया ने कहा कि केंद्र सरकार अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं करवा सकी और नहीं तो लखनऊ में बाबरी मस्जिद बनवाने जा रही है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी अयोध्या, मथुरा, काशी में मंदिर बनवाने, समान आचार संहिता, दो बच्चों का कानून, बांग्लादेशी घुसपैठिए, धारा 370 को हटाने जैसे मुद्दों पर काम करेगी।

दरअसल तोगड़िया ने पहले ही बताया था कि वो 23 अक्तूबर को कार्यकर्ताओ के साथ अयोध्या पहुंचेंगे और परिक्रमा करेंगे. आज बड़ी संख्या में संगठन के लोग वहां इकट्ठा हुये और परिक्रमा के लिए आगे बढ़ने लगे। ये सब करने से पुलिस ने रोका तो पुलिस और संगठन के लोगो के बीच झड़प भी हुई। कार्यकर्ता बैरियर गिराकर आगे बढ़े लेकिन उन्हें वहां जाने से रोक लिया गया। पुलिस के सभी वरिष्ठ अधिकारी खुद मौके पर तैनात थे।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...