‘कमल का ऐसा बटन दबाना, शाहीन बाग वाले करंट से ही उठकर चले जाएं: अमित शाह’

नई दिल्ली: दिल्ली में विधानसभा चुनाव के होने में केवल 13 दिन का समय बचा है। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे ही नेताओं के बयान भी कैंची की तरह तेज होते जा रहे हैं। सभी पार्टियों के नेता एक दूसरे पर आरोप लगाने में जुट गए है।

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक रैली के दौरान कहा कि, “कांग्रेस और आम आदमी पार्टी वर्षों से दिल्ली के लोगों के अधिकार रोककर बैठी थी। दिल्ली में कांग्रेस और आप सरकार की अनदेखी के कारण कई जगह झुग्गियां हैं। नरेन्द्र मोदी जी ने तय किया है कि जहां झुग्गी-वहां मकान। झुग्गी वालों के भी अच्छे दिन आने वाले हैं।”

नागरिकता संशोधन कानून और एनपीआर को लेकर पिछले 1 महीने से शाहीन बाग में चल रहे विरोध प्रदर्शन पर भी चर्चा करते हुए शाह ने कहा कि विपक्ष लोगों को भड़का कर दिल्ली की शांति व्यवस्था को बर्बाद कर रहा है। दिल्ली के लोग विपक्ष की साजिश को भलीभांति समझते हैं विपक्ष जो चाहता है दिल्ली के लोग ऐसा नहीं होने देंगे।

शाह ने दिल्ली के लोगों से गुजारिश की कि चुनाव वाले दिन कमल का बटन दबाना, शाहीन बाग वाले करंट से ही उठकर चले जाएंगे। शाह ने कहा कि मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास लेकर काम करती है।

जो विपक्ष को यह देख नहीं जा रहा है इसलिए वह सरकार के अच्छे कामों के खिलाफ लोगों को भड़काने और गलत जानकारी देने में जुटा हुआ है। शाह ने यह भी कहा कि जो लोग इस आंदोलन में लगे हैं वे विपक्ष की साजिश का शिकार हो चुके हैं।

Check Also

महामारी में राशन, दवा और दूसरी तरह की सहायता का मानक केवल गरीबी नहीं है- पीपुल्स एलायंस’

आजमगढ़ 1 अप्रैल 2020। कई तरह की दिक्कतों के चलते बहुत से लोग अपना पैसा …