प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब ट्विटर पर हुए चौकीदार नरेंद्र मोदी

0
183
Loading...

नई दिल्ली: शनिवार को ‘मैंभीचौकीदार’ प्री-पोल कैंपेन की शुरुआत करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर चौकीदार नरेंद्र मोदी रख लिया है। अपनी चौकीदार छवि को देखते हुए नरेंद्र मोदी ने ट्विटर हैंडल का नाम बदला है।

प्रधानमंत्री के अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल, अमित मालवीय, तेजिंदर बग्गा समेत कई नेताओ ने अपने नाम के आगे चौकीदार शामिल कर लिया है। चौकीदार जोड़ने वालो में बीजेपी शासित कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल है। वही प्री-पोल कैंपेन ‘मैंभीचौकीदार’ का समर्थन करते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार ऐड कर लिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ट्विटर पर एक वीडियो ट्वीट किया है। जिसमे वे अपने समर्थकों से अपील की है कि वे ‘मैं भी चौकीदार’ का संकल्प लें। वीडियो ट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा की, “आपका चौकीदार दृढ़ होकर राष्ट्र की सेवा कर रहा है लेकिन, मैं अकेला नहीं हूं भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराइयों से लड़ने वाला हर कोई चौकीदार है। भारत की प्रगति के लिए हर कोई कड़ी मेहनत कर रहा है। आज हर भारतीय बोल रहा है।”

पीएम मोदी हमेशा से अपने को ‘‘चौकीदार’’ संबोधित करते आये है। उनका कहना है की न तो ये ‘चौकीदार’ भ्रष्टाचार और न ही इसकी अनुमति देगा। वही राफेल मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी को ‘चौकीदार चोर है।’ कहते नज़र आये है।

Loading...