ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स भी हुए कोरोना संक्रमित, रिपोर्ट आयी पॉजिटिव

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है। वायरस से संक्रमित मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना वायरस की वजह से भारत सहित कई देशों ने लॉकडाउन का ऐलान किया है। इसी बीच खबर है कि ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। बता दे कि प्रिंस चार्ल्स ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ के बड़े बेटे है।

क्लेरेंस हाउस द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, प्रिंस चार्ल्स और उनकी कैमिला को बालमोरल में सेल्फ आइसोलेशन में रखा गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, प्रिंस चार्ल्स का कोरोना टेस्ट स्कॉटलैंड में कराया गया था जहाँ उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

कोरोना वायरस से केवल ब्रिटेन में 400 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वही अब संक्रमित लोगो की लिस्ट में ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स का भी नाम जुड़ गया है। वही कोरोना वायरस की चपेट में 8 हजार से ज्यादा लोग है।

वही वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाइजेशन (WHO) के मुताबिक, कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या साढ़े तीन लाख भी पार कर सकती है। इसके साथ ही कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 17 हजार तक पहुंच गई है।

Check Also

Corona Update : कोरोना की वजह से जर्मनी के स्टेट फाइनेंस मिनिस्टर थॉमस शेफर ने की आत्महत्या

कोरोना वायरस के तांडव को देख पूरी दुनिया डरी हुई है। इस महामारी से अब …