लखनऊ में सीएम और डिप्टी सीएम के बैनर छापने वाला प्र‍िंटिंग प्रेस संचालक गिरफ्तार, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चौराहो पर लगाया था बैनर

लखनऊ, 17 मार्च 2020, राजधानी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के बैनर लगाने के मामले में पुलिस ने प्रिंटिंग प्रेस के मालिक अतुल कुमार त्रिवेदी को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने वजीरगंज स्थित सुल्तान कांप्लेक्स में अपने प्रिंटिंग प्रेस में बैनर छापे थे। पुलिस इस मामले में एफआइआर दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही थी।

एसीपी हजरतगंज अभय कुमार मिश्र के मुताबिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से हजरतगंज चौराहा, भाजपा मुख्यालय और लखनऊ विश्व विद्यालय के पास बैनर लगाया गया था। बैनर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ओर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। इसके अलावा भाजपा के छह नेताओं की फोटो लगाकर उसके नीचे आपत्तिजनक बातें लिखी थीं।

ये बैनर कांग्रेस के कार्यकर्ता सुधांशु बाजपेई और लालू कन्नौजिया की ओर से लगवाए गए थे। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ हजरतगंज और हसनगंज कोतवाली में एफआइआर दर्ज की थी। इसके बाद सुधांशु बाजपेई और बैनर लगाने वाले अश्वनी को गिरफ्तार कर लिया था।

मंगलवार को पुलिस ने सुल्तान कांप्लेक्स में छापेमारी कर प्रिंटिंग प्रेस के मालिक अतुल कुमार त्रिवेदी को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपित की प्रिंटिंग प्रेस को भी सील कर दिया है। इस मामले में पुलिस अन्य आरोपितों की भी तलाश कर रही है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …