मुंबई में अपने से 11 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड से रोका करती प्रियंका चोपड़ा

0
51
Loading...

प्रियंका चोपड़ा से 11 साल छोटे अमेरिकन सिंगर निक जोनस कि 18 अगस्त को मुंबई में इंगेजमेंट पार्टी हो रही है। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। पार्टी से पहले प्रियंका और निक का रोका की रस्म पूरे रीति रिवाज के साथ पूरा किया गया। जोनस का परिवार एक दिन पहले ही मुंबई आ चुका था। पूरा परिवार रोका की रस्म पहले एक साथ फैमिली डिनर पर गया। रोका की रस्म के बाद निक और प्रियंका ने बड़ी प्यारी तस्वीरें शेयर की है। इससे पहले, प्रियंका के जन्मदिन पर निक और प्रियंका ने जोनस के रीति रिवाज से सगाई की थी। जिस सगाई की पार्टी 18 अगस्त को मुंबई में है।

सगाई पार्टी में नहीं पहुँच पाएंगे कई बॉलीवुड स्टार,:प्रियंका की गेस्ट लिस्ट में सलमान खान, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के नाम शामिल हैं लेकिन ये तीनों पार्टी में नहीं आ पाएंगे। सलमान अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग को लेकर इस समय माल्टा में व्यस्त है तो वही रणबीर कपूर बुल्गारिया में अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं। और अनुष्का अपनी फिल्म को लेकर लंदन में व्यस्त हैं। 18 अगस्त को मुंबई में होने वाली सगाई की पार्टी में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, फरहान अख्तर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, रोनी स्क्रूवाला, अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन के पार्टी में शामिल होने की उम्मीद है।

अमेरिकन सिंगर निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा पिछले तीन महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है। इससे पहले, प्रियंका के जन्मदिन पर निक और प्रियंका ने निक के रीति रिवाज से सगाई की थी। और अब दोनों ने भारतीय परंपरा से सगाई की रस्म पूरी करेंगे जो 18 अगस्त को मुंबई में रखी गयी है।

Loading...