प्रियंका गांधी का रोड शो कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पड़ा भारी, हजारों रुपयों सहित लाखो रुपये के फ़ोन हुए चोरी

0
2095
Loading...

उत्तर प्रदेश:प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार 11 फरवरी, 2019 को पहली बार कांग्रेस महासचिव बनाये जाने के बाद चार दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुँचकर एक मेगा रोड शो के जरिए यूपी की राजनीति में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। वही प्रियंका गांधी वाड्रा के इस रोड शो को सफल बनाने के लिए पहुंचे कार्यकर्ताओं के महंगे फोन और पैसे चोरो ने उड़ा दिए। खबर के अनुसार, अब इसकी जानकारी काँग्रेसी कार्यकर्ताओं को लगी तो पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा धरने पर बैठ गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ खूब नारेबाजी की।

एनबीटी में छपी के खबर के अनुसार, प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो को सफल बनाने के लिए बाराबंकी और कन्नौज से लगभग दो दर्जन कांग्रेसी कार्यकर्ता लखनऊ आए थे। जब कार्यकर्ता कानपुर रोड स्थित एयरपोर्ट वीआईपी तिराहे के बीच पहुंचे तो चोरो ने महंगे फोन उड़ा दिए। कांग्रेस नेता शान अल्वी ने दावा किया की चोरो ने सवा लाख रुपए का उनका फोन चोरी कर लिया है। साथ ही चोरो ने कई कांग्रेसी नेताओं की जेब से हजारों रुपए, ड्राइविं लाइसेंस और एटीएम कार्ड उड़ा। दिए

खबर के मुताबिक, गुस्से में कांग्रेस नेताओं ने नशे में मदहोश एक युवक की पिटाई कर उसे सरोजनीनगर पुलिस थाने ले गए और धरने पर बैठ गए। कांग्रेस नेताओं का कहना है की नशे में धुत युवक ने अपने कई साथियों के नाम बताये लेकिन पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही।

गौरतलब है की, इस रोड शो में प्रियंका के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर और प्रमोद तिवारी व राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला मौजूद है। वही इस रोड शो के दौरान सड़क के दोनों तरफ हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रियंका के रथ पर फूल की बरसात की और सड़क पर भी पंखुड़ियां बिछाकर कर उनका शाही स्वागत किया। इस रोड शो के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हाथ में एक छोटा राफेल विमान दिखा। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ‘चौकीदार चोर है’ के नारे भी लगाए। वही कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने शरीर पर ‘चौकीदार चोर है’ भी लिखाया।

Loading...