लोगों को मास्क पहने की राय देने वाली प्रियंका, अब सरेआम शराब पीकर करती दिखी अपने विदेशी पति को kiss

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस को लेकर काफी परेशान है, कोरोना ने सबकी नींदे उड़ा दी है। कोरोना वायरस अब दुनिया के तमाम देशो में भयंकर तबाही मचा रहा है। लगातार इस वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। देश में इस वायरस से बचने के लिए, 21 दिनों के लॉकडाउन लागु है।

जसमे लोगो को घरों से बहार निकलने की अनुमति नहीं है। इस वायरस से देश में करीब 60 लोगो की मौत हो चौकी है। और लगभग 2000 से अधिक लोग इस वायरस की चपेट में हैं।

देश 14 अप्रेल तक बंद होने के कारण जनता की तरह फ़िल्मी सितारे अपने अपने घर में कैद हो गए हैं। वही कोरोना वायरस को लेकर हर बॉलीवुड सेलेब्रिटी अपने फैंस को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं, इस दौरान बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी देशवासियों को घर में रहने और मास्क पहनने के लिए कहा था।

आपको बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक के साथ विदेश में हैं। वहां भी कोरोना के खतरे के कारण वह अपने पति के साथ अपने घर में पिछले 15 दिनों से आइसोलेसन में हैं। ऐसे में हाल ही में प्रियंका और उनके पति निक की कुछ तस्वीरें सामने आई है। जिसमे वह अपने पति के साथ रोमांटिक होती दिखाई दी हैं। साथ ही दोनों एक दूसरे को किस भी कर रहे हैं, इस स्थिति में प्रियंका की यह हरकत देखकर कई लोगों ने सोशल मिडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …