स्कूटर मैकेनिक पवन से अमेरिकन लड़की को हुआ प्यार, सबकुछ छोड़कर आई पंजाब और की शादी

लगातार इंडियन में विदेशी बहु आ रही हैं, यह कोई पहला मामला नहीं इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं। ये ताज़ा मामला अमृतसर के मजीठा रोड से सटे इलाके तुंगबाला के एक स्कूटर ड्राइवर पवन कुमार का है जिन्हे फेसबुक पर अमेरिका की रहने वाली लड़की एमिली से प्यार हो गया। इनकी मुलाकात सात महीने पहले हुई थी। जिसके बाद दोनों दिन रात चैटिंग पर एक दूसरे से बात करने लगे। फेसबुक पर हुई इस दोस्ती ने प्यार का रुख ले लिया। जिसके बाद अब दोनों ने शादी करने का फैसला लिया है। एमिली ने अमृतसर आकर पवन से शादी करली।

फ़िलहाल तो एमिली को पंजाबी बोलना और समझना बिकुल नहीं आता है, साथ ही पवन के परिवार वालों को अंग्रेजी नहीं आती। फ़िलहाल ससुराल वाले अपनी विदेशी बहु की बात इशारे समझ लेते हैं। पवन एक स्कूटर मैकेनिक हैं, पवन को इतनी इंग्लिश आती है जिससे वह अपनी वाइफ से आसानी से बात कर लेता है। अपनी शादी को लेकर पवन ने बताया कि एमिली ने उससे अमेरिका आकर शादी करने के लिए कहा था, ज्सिकी हामी भी उन्होंने भर दी थी। लेकिन पैसों की कमी के चलते वह अमेरिका नहीं जा सका, लेकिन एमिली खुद इंडिया आ गयी। और पवन से शादी की…

पवन की माँ शकुंतला और पिता शेर चांद का कहना है कि उन्हें अपनी बहू की भाषा नहीं समझ आती हैं लेकिन उनका बेटा उसके साथ बहुत खुश हैं। माँ ने कहा कि वह किस्मत वालीं हैं कि उनकी बहु अमेरिका से आयी है।

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …