Punjab Nisha Sharma gave PM Modi the second dose of Corona vaccine know what she said

0


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दिल्ली स्थित एम्स में कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक ली। पीएम को जब पहली खुराक दी गई थी, तो इस प्रक्रिया में शामिल स्टाफ को लेकर खूब चर्चा हुई थी। तो आइए प्रधानमंत्री मोदी को कोरोना वैक्सीन देने वाली नर्सों के बारे में जानते हैं।

प्रधानमंत्री को कोरोना वैक्सीन देने की पूरी प्रक्रिया में दो नर्स शामिल हुईं। एक पी निवेदा, जो पुडुचेरी की रहने वाली है, ने पीएम मोदी को वैक्सीन की पहली खुराक दी थी। वहीं, दूसरी नर्स निशा शर्मा पंजाब से है, जिन्होंने दूसरी खुराक दी है।

पीएम मोदी को टीका लगाने वाली पी निवेदा ने बताया, ”मैंने पीएम नरेंद्र मोदी को COVAXIN की पहली खुराक दी थी। आज मुझे उनसे मिलने और दूसरी बार टीका लगाने का एक और अवसर मिला। मेरे जीवन में फिर से गर्व करने वाला अवसर आया। उन्होंने (पीएम) हमसे बात की, हमने उनके साथ तस्वीरें भी क्लिक कीं।”

पीएम नरेंद्र मोदी को आज पंजाब की नर्स निशा शर्मा ने कोरोना टीके की दूसरी डोज दी। उनके साथ पुडुचेरी की नर्स पी. निवेदा भी थीं, जिन्होंने पीएम मोदी को टीके की पहली खुराक दी थी। टीका दिए जाने के बाद नर्स निशा शर्मा ने कहा, ‘मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टीके की दूसरी डोज दी। उन्होंने हमसे बात की। उन्हें वैक्सीन देना और उनसे मिलना मेरे लिए यादगार लम्हा है।’





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।