प्यार चढ़ा परवान, 20 साल के युवक ने 60 वर्षीय महिला से रचाई शादी, रॉन्ग नंबर से हुई थी मुलाकात

उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक बेहत अजीब मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी शयद चौंक गए होंगे। यहा रॉन्ग नंबर पर बातचीत का सिलसिला कुछ इस तरह चला कि 20 वर्ष के युवक को 60 साल की विधवा महिला से मोहब्बत हो गई। दोनों दिन रात एक दूसरे से फोन पर बातचीत करने लगे। वीडियो कॉल के माध्यम से भी दोनों एक-दूसरे से बात किया करते थे। अब अब दोनों अग्नि के सात फेरे लेकर एक-दूसरे के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामपुर जिले के थाना अजीमनगर क्षेत्र के जटपुरा गांव का है। दो वर्ष पूर्व जटपुरा गांव के रहने वाले 60 वर्षीय केसरवती के मोबाइल से एक रॉन्ग नंबर लग गया था। ये नंबर हरदोई के निवासी 20 वर्षीय राकेश पाल का था। केसरबती और राकेश के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। दोनों को आपस में बातचीत करना पसंद आया, जिसके बाद फोन पर रोज़ बातचीत होने लगी। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई, जो प्रेम में बदल गई।

युवक ने पहले केसरबती से मोहब्बत का इजहार किया और फिर शादी की पेशकश की, जिसके बाद दोनों ने जीवन साथी बनने का निर्णय ले लिया। शनिवार को हरदोई से राकेश पाल अपनी प्रेमिका के घर रामपुर के जटपुरा गांव आ पहुंचा। यहां दोनों शादी रचाकर आजीवन के लिए एक दूसरे के बंधन में बंध गए। फ़िलहाल इस शादी की चर्चा पूरे रामपुर में हो रही है ।

Check Also

तोड़ा गया लॉकडाउन, फिर इस नेता को ताबूत में नहीं, बल्कि मर्सीडीज़ बेंच में बैठाकर दफ़नाया गया, वजह जानकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी

दुनिया जीतनी बड़ी है, उतने ही अजीब लोगो भी मौजूद है। कई लोग आज भी …